रायपुर
Trending

OP Choudhary Big Statement: वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने गांधी परिवार पर साधा निशाना, टूरिस्ट की तरह पॉलिटिक्स करते हैं राहुल-प्रियंका

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि, कांग्रेस एक डूबती नाव हैप्रियंका और राहुल गांधी के सभी पतवार उपकरण टूट गए हैं और वे नाव चलाने में सक्षम नहीं हैं। प्रियंका और राहुल गांधी पर्यटकों की तरह राजनीति करते हैं

रायपुर,OP Choudhary Big Statement:  लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर देश के वरिष्ठ नेता छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. कविता मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के दिग्गज नेता राज्य का दौरा कर चुके हैं. ये दिग्गज नेता एक बार फिर राज्य का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह के दौरे के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी छत्तीसगढ़ का दौरा किया. अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं. प्रदेश में बड़े नेताओं के आगमन पर लगातार बयानबाजी जारी हैअब वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने प्रियंका गांधी के दौरे से पहले बड़ा बयान दिया है।

पर्यटकों की तरह राजनीति करते हैं राहुल-प्रियंका

ओपी चौधरी का बड़ा बयान: वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है. प्रियंका और राहुल गांधी के सभी पतवार उपकरण टूट गए हैं और वे नाव चलाने में सक्षम नहीं हैं। प्रियंका और राहुल गांधी पर्यटकों की तरह राजनीति करते हैं. दोनों नेता पार्ट टाइम राजनेता हैं. इतना ही नहीं वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने अपने बयान में आगे कहा कि राहुल और प्रियंका कभी-कभी राजनीतिक तौर पर टकराते हैं. इतना ही नहीं वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने अपने बयान में आगे कहा कि, राहुल और प्रियंका कभी-कभी राजनीतिक पर्यटन के लिए छत्तीसगढ़ आ जाते हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ को अपना एटीएम बनाकर लूटा है। थोड़ा बहुत अट्रैक्शन बचा है इसलिए टूरिज्म के लिए आ रहे हैं। गांधी परिवार की राजनीति को स्वीकार करने के लिए जनता तैयार नहीं है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button